रत्नम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5 दिनों का कितना रहा | Rathnam Box Office Collection Day 5

0
Rathnam Box Office Collection Day 5

Rathnam Box Office Collection Day 5

तमिल फ़िल्म रत्नम को आज सिनेमाघरों में लगे हुए 5 दिन पूरे हो रहे हैं और ये फ़िल्म अपने 5 दिन में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है तो आज हम बात करेंगे फ़िल्म रत्नम की अब तक के टोटल इंडियन और वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में साथ ही साथ जानने वाले है के ये फ़िल्म तमिल भाषा से कितने करोड़ रुपये का कलेक्शन अब तक कर चुकी है तो रत्नम एक एक्शन ड्रामा से भरपूर फ़िल्म है.

Ruslaan Box Office Collection Day 5

साथ ही साथ आपको बता दें इस फ़िल्म को वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर हुए 1500 से ज्यादा की स्क्रीन पर रिलीज किया गया था वहीं इस फ़िल्म की स्टारकास्ट के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दें इस फ़िल्म में विशाल, प्रियभवानी शंकर, गौतम वासुदेव, योगी बाबू और मुरली शर्मा जैसे कलाकार नजर आए वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें इस फ़िल्म का निर्देशन हरी ने किया है.

रुस्लान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4 दिन का कितना रहा

साथ ही साथ आपको बता दें इस फ़िल्म को आईएमडीबी पर 8.8 आउट ऑफ 10 की जबरदस्त रेटिंग मिली है वहीं अगर बात की जाए इस फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की आपको बता दें इस फ़िल्म ने अपने पहले दिन तीन बॉक्स ऑफिस से 2 करोड़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया था वहीं दूसरे दिन इस फ़िल्म ने 2 करोड़ 15 लाख रूपये वहीं तीसरे दिन इस फ़िल्म ने 2 करोड़ 30 लाख रूपये का कलेक्शन किया था.

Rathnam Box Office Collection Day 5
Rathnam Box Office Collection Day 5

साथ ही साथ इस फ़िल्म के चौथे दिन के इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दें इस फ़िल्म ने अपने चौथे दिन यानी अपने पहले सोमवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस 1 करोड़ 50 लाख रूपये किया है इस तरह से फ़िल्म का टोटल चार दिनों में इंडिया में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 8 करोड़ 40 लाख रूपये का हो गया है.

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 19 दिनों का कितना हुआ

वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें इस फ़िल्म का बजट 25 करोड़ रूपये की रेंज में बताया गया है साथ ही साथ इस फ़िल्म के इंडियन ग्रोस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दें इस फ़िल्म ने अब तक इंडियन क्रॉस बॉक्स ऑफिस से तकरीबन 11 करोड़ रूपये की रेंज में कलेक्शन कर लिया है.

वहीं इस फिल्म ने अब तक दुनियाभर से 13 करोड़ रूपये की रेंज में दमदार कलेक्शन कर लिया है साथ ही साथ इस फ़िल्म के पांचवें दिन की इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो फ़िल्म ने अपने पांचवें दिन यानी अपने पहले मंगलवार को इंडियन बॉक्स ऑफिस से 1 करोड़ 50 लाख रूपये की रेंज में कलेक्शन करने वाली है.

Kalki 2898 AD New Poster Reactions

इस तरह से रत्नम का टोटल पांच दिनों में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 9 करोड़ 90 लाख रूपये के आसपास का पहुँच जायेगा वैसे अगर आपने रत्नम फ़िल्म देखी तो यह फ़िल्म आपको कैसी लगी कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *